ji

JioSaavn Or Jiosaavn Pro में क्या अंतर है जाने सब कुछ 2 मिनट में

JioSaavn Or Jiosaavn Pro में क्या अंतर है जाने सब कुछ 2 मिनट में

Jio एक ऐसी कंपनी है जिसका सिम लगभग सभी लोग आज के डेट में use करते है । दोस्तो मुकेश अम्बानी जी का कंपनी jio आज बहुत तेजी से लगातार आगे बढ़ रहा है । आज भारत मे इसके काफी यूजर है । जिसके वजह से jio आज एक सफल कंपनी बन चुकी है । jio कंपनी का काफी प्रोडक्ट आप को प्ले स्टोर में देखने को मिल जाएगा । जिसमे से एक jiosaavn भी सामिल है । jiosaavn एक म्यूजिक App है जिसका काम लोगो को मनोरंजित करना है । ये एक ऑनलाइन गाना सुनने वाली एप्लीकेशन है । जिसे आप यूज़ कर के ऑनलाइन गाने सुन सकते है पूरे भारत मे कही भी कभी भी तो चलिए जानते है इस app की कुछ खासियत के बारे में ।
Jiosaavn में दो तरह के एकाउंट होते है एक फ्री होता है । और दूसरा वाला Pro होता है जिसका आपको पैसे देने होते है । दोनों एकाउंट के बारे में डिटेल से आज हम आप को बताएंगे ।

Jiosaavn के फीचर
Jio callertune ( Ringtone )
दोस्तो अगर आप एक jio सिम card यूजर है , तो आप अच्छे से जानते होंगे । कि jio में callertune बिल्कुल फ्री में लगाया जाता है । आप अपनी मर्ज़ी के अनुसार jiosaavn app की मदद से अपनी मन पसंद callertune सेट कर सकते । अपने कॉल करने वालो को अपनी पसंद के गाने सुना सकते है । ये Same फीचर jiosaavn Pro में भी है । लेकिन अभी रीसेंट में इसे चेंज किया गया है ।

अंतर फ्री और प्रो में 


  1. Jiosaavn में आप एक महीने में बस 3 बार अपना callertune बदल सकते है । पहले ऐसा कोई नियम नही था लेकिन अभी ऐसा ही चल रहा है । वही पर आप jiosaavn pro में आप अनलिमिटेड callertune बदल सकते है ।
  2. Jiosaavn में आप सिर्फ ऑनलाइन गाने ही सुन सकते है । लेकिन वही jiosaavn pro में आप ऑफ लाइन भी गाने सुन सकते है ।
  3. Jiosaavn में आप को गाने के बीच मे एड्स प्ले हो जाता है । जो कि कोई सुनना पसंद नही करता है । वहीँ पर आप को jiosaavn pro में कोई एड्स प्ले नही होता है ।
  4. Jiosaavn में आप को अनलिमिटेड डाऊनलोड नही मिलता है । वही पर pro में ये फीचर आप को अनलिमिटेड डाऊनलोड मिलता है ।
  5. Jiosaavn में आपको High quality Audio नही मिलता है । वही पर आपको Pro में High quality Audio मिलता है ।
JioSaavn Or Jiosaavn Pro में क्या अंतर है जाने सब कुछ 2 मिनट में
JioSaavn Or Jiosaavn Pro में क्या अंतर है जाने सब कुछ 2 मिनट में

आप ने जाना कि फ्री वाला और pro वाले एकाउंट में क्या अंतर है । अगर दोस्तो आप को Pro पैक लेना है तो वो आप अपने jiosaavn app में राइट कार्नर के नीचे वाले बटन को क्लिक करे उस के बाद Go Pro पर क्लिक करे । आप अपना paymen Phonepe, google pay, Paytm, Bhim you, Credit card , Net banking, Debit card, के जरिये कर सकते है।

आप को अगर मेरे जरिये ये जानकारी जान कर कैसा लगा अपना सुझाव कमेंट बॉक्स में जरूर दे । अगर कुछ पूछने हो तो कमेंट करे । अगर आप हमें कुछ बताना चाहते है तो कमेंट करे । इस जानकारी को अपने दोस्तों को साथ शेयर जरूर करे । जय हिंद

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

If you have any doubt, please let me know