ji

नौकरी पाने का सबसे आसान तरीका कैसे पाएं अच्छी जॉब

नौकरी पाने का सबसे आसान तरीका कैसे पाएं अच्छी जॉब

नौकरी एक हर कोई करना चाहता है । लेकिन नौकरी हर कोई नही कर पाता है । आज मैं आपको एक ऐसा प्लेटफार्म के बारे में बता ने जा रहा हूँ । जिसे आप यूज़ कर के आप अपने लिए एक बेहतर नौकरी ढूंढ पाएंगे और आप को नौकरी दिलाने में आप की पूरी तरह से ये प्लेटफार्म आप की मदद करेगा । आज कल दुनिया डिजिटल हो गयी है । टेक्नोलॉजी इतनी एडवांस हो गयी है कि पूछो मत तो दोस्तो इन सब को यूज़ कर के आप खुद के लिए एक अच्छी जॉब ढूंढ सकते है तो चलिए जानते है वो कौन सी प्लेटफॉर्म्स है जो आप को आपके सपने की जॉब दिलाने में पूरी तरह से आप की मदद करने वाला है । दोस्तो आप कभी न कभी एक एप्प का नाम जरूर सुने होंगे जिसका नाम लिंकडिन है । दोस्तो लिंकडिन एक बहुत अच्छा प्लेटफार्म है जिसे आप यूज़ कर के बहुत जल्दी ही आप जॉब पा सकते है । ये क्यों है इतना खास तो मैं आप को बतादूं कि लिंकडिन पर बहुत सारी कंपनियों के एड्स चलते रहते है जो लोगो को हायर करते है काम के लिए है अब जानते है इसे इस्तेमाल कैसे करे ।

लिंकडिन को यूज़ कैसे करे
दोस्तो लिंकडिन के बारे आज मैं आपको पूरी जानकारी दूँगा इस लिए इसे पूरा पढ़े । दोस्तो सबसे पहले आप को अपने मोबाइल में लिंकडिन का एप्प इनस्टॉल कर लेना है । जो कि आप के मोबाइल के प्ले स्टोर में बहुत आसानी से मिल जाएगा । एप्प को अपने मोबाइल में इनस्टॉल करने के बाद आप को इसे ओपन करना है  । और कुछ बेसिक डिटेल के साथ डाल कर लॉगिन कर लेना है । लॉगिन करने के बाद आप को अपना एक अच्छा सा प्रोफाइल तैयार करना है । इसमें आप अपना नाम नंबर या कोई भी चीज आप गलत न डाले सब कुछ ठीक ठीक डाले ताकि जो भी कंपनी आपको जॉब प्रोवाइड करेगी तो आपने मोबाइल नंबर के जरिये ही आप से कंपनी कॉन्टेक्ट करेगी ।

अपना प्रोफाइल सेट कर लेने के बाद आप को सर्च बार मे सर्च कर सकते है या फिर नियर वाला ऑप्शन भी चुन सकते है । इससे अब होगा ये की आप अभी जहाँ भी हो आप के लोकेशन के हिसाब से आप को जॉब मिल जाएगा नियर वाला ऑप्शन आपको आप के ही शहर में जॉब दिलाने में आप की पूरी तरह से आप की मदद करेगा । जैसे कि मैं लो आप दिल्ली में रहते हो और आप चाहते हो कि आप दिल्ली में ही आप जॉब करो तो आप अपना नियर वला ऑप्शन चुन सकते है । दोस्तो बहुत बार जॉब्स की एड्स छपी जाती है लेकिन जो लोग बेरोजगार है उन तक ये एड्स पहुच नही पाती है हर कोई अखबार नही पढ़ता है जिससे नौकरी की तमाम अपडेट से लोग चूक जाते है । इस लिए लिंकडिन आया ये यूज़ करने में आसान है और आज कल मोबाइल हर किसी के पास होता है लगभग सभी लोग एक पास एक स्मार्ट फ़ोन होना होता जिसमे इस एप्प को इंस्टॉल कर के आप तुरंत किसी भी नौकरी की जानकारी चेक कर पाएंगे और अगर कोई भी नौकरी आती है तो सबसे पहले आप को इन्फॉर्म कर दिया जाएगा इस एप्प की मदद से मैं इस एप्प को यूज़ किया हु । दोस्तो आप भीइसे जरूर यूज़ मैं आशा कर सकता हु की ये एप्प आप के लिए हेल्पफूल रही होगी ।
नौकरी पाने का सबसे आसान तरीका कैसे पाएं अच्छी जॉब
नौकरी पाने का सबसे आसान तरीका कैसे पाएं अच्छी जॉब

लिंकडिन की कुछ अन्य जानकारी 

दोस्तो नौकरी सरकारी हो या प्राइवेट नौकरी नौकरी होती है कोई भी  काम छोटा नही होता है । आप जिस भी कैटेगरी से बिलोग करते हो आप सब को अपने कैटेगरी के हिसाब से सब को अपन अपना जॉब मिल जाएगा यहाँ पर बहुत सारे ईवेंट भी चलते रहते है । जिसे आप उसे कर के आप बहुत आसानी से जो पा सकते है । दोस्तो आप को ये इंफोर्मेशन कैसी लगी कमेंट कर के बताए अगर कुछ समझ मे न आया हो तो कमेंट कर हमें आप की मदद कर के खुशी होगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ