ji

एम पी एल क्या है । इससे कैसे पैसे कमाएँ इसे यूज़ कैसे करे ।

एम पी एल क्या है । इससे कैसे पैसे कमाएँ इसे यूज़ कैसे करे ।

आज कल हर किसी की जरूरत पैसा है । हर कोई आदमी हो या औरत हर कोई चाहता है कि उस के पास एक अच्छा खासा इनकम करने का जरिया हो । जिसे यूज़ कर के वो वयक्ति एक अच्छी खासी इनकम कर सके । दोस्तो पैसे कमाने के लिए बहुत स्व रास्ते है । जैसे कुछ लोग घर से बाहर काम कर के पैसे कमाते है वहीं पर कुछ लोग घर बैठे ही बहुत सारा पैसा कमा लेते है । तो आयी जानते है । आज की आप गेम खेल कर पैसे कैसे कमा सकते है । मेरे नाम है ऋषिऔर आप इस पोस्ट को पढ़ रहे है हिन्दीस्टोरी डॉट कॉम पर जानकारी अगर पसंद आये तो इससे शेयर जरूर करे ।

एम पी एल क्या है
दोस्तो आपको बता दु की गेम खेलना आज कल लगभग सब को पसंद होता है । दोस्तो एम पी एल भी एक प्रकार का एंड्रोइड ऍप्लिकेशन है । जिसके अंदर आपको काफी सारी गेम देखने को मिल जाता है । दोस्तो ये एप्प बस एक ही है लेकिन इसके अंदर आपको काaफी अच्छी और बेहतरीन गेम खेलने को मिल जाता है । अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो । मुबाराक हो ये एप्प आप के लिए ही बना है ।

कैसे लाये अपने मोबाइल में एम पी एल की
 इसे दोस्तो अपने मोबाइल में लाने के लिए या यूं कहें इनस्टॉल करने के लिए आप को अपने मोबाइल के प्ले स्टोर में जाना होगा और सर्च बार मे सर्च कर " एम पी एल " जो आपको पहले एप्प मिले उसे इनस्टॉल कर ले । अगर वहाँ नही मिलता हव तो आपको गूगल क्रोम खोल लेना है । गूगल में सर्च कर सकते है । वहाँ से भी आप को एप्प मिल जाएगी अगर फिर भी आप को एप्प न मिले तो हमे कमेंट कर हमें आप की मदद करने में खुशी होगी ।

एम पी एल ऍप्लिकेशन से पैसे कैसे निकले
दोस्तो आप जब गेम खेलेंगे उसके बाद आप जब जीत जायेगे तब आप को आप का पैसा दे दिया जाएगा । अब आप के मन मे एक सबाल आया होगा कि आखिर पैसे कैसे निकले इससे तो बता दे आपको एम पी एल से पैसे निकालने के लिए आप के पास एक पेटीएम एकाउंट होना बहुत जरूरी है । अगर आप के पास एक पेटीएम एकाउंट नही है तो कोई बात नही मैं बता देता हु की आप को पेटीएम बनाना कैसे है । अगर आप के पास पहले से है तो ठीक है नही तो कोई बात नही आप नई एकाउंट भी बना सकते है । दूसरा तरीका आपको मिल जाता है  यूपीआई का अगर आप के पास यूपीआई है । जो कि आप के बैंक से लिंक है । तो आप उसकी मदद से भी आप अपना पैसा निकाल सकते है ।
एम पी एल क्या है । इससे कैसे पैसे कमाएँ इसे यूज़ कैसे करे ।
एम पी एल क्या है । इससे कैसे पैसे कमाएँ इसे यूज़ कैसे करे ।

बैंक एकाउंट में पैसे ले

दोस्तो अगर आप चाहते कि आप जीते हुए पैसे आप अपने बैंक खाते में ले लें । तो ये भी ऑप्शन आपको वहाँ देखने को मिल जाएगा । आप अपना बैंक एकाउंट नंबर और अपना नाम और अपना बैंक का आईएफसी कोड डाल के आप अपना जीता हुआ पैसा निकाल सकते है ।

एंट्री फी क्या है

दोस्तो कुछ ऐसे गेम है इसमें जिसे खलने के लिए आप को कुछ पैसे देने होंगे उसके बाद आप का गेम एंट्री होगा तब आप उस गेम को खेल पाएंगे लेकिन ऐसा हर कोई गेम में नही होता है । कोई कोई गेम फ्री वाला भी होता है । सुरुआत में आप को फ्री वाले ही गेम खेले फिर जब आप के पास एक्सपीरियंस हो जाय तो आप एंट्री चार्ज दे कर खेल सकते है । अगर जानकारी अछि लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ