ji

लॉक डाउन में मोदी सरकार दे रही ये सब सेबा फ्री में

लॉक डाउन में मोदी सरकार दे रही ये सब सेबा फ्री में 

आज कल पूरे देश मे लॉक डाउन को इस्थिति चल रही है । पूरे देश के लोग अपने अपने घरों में बन्द है । इस इस्थिति मुस्किलो का सामना पूरा देश मिल कर कर रहा है । तो वही पर हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी मे गरीब और असहाय लोगो की बहुत मदद भी की जो कि काबिले तारीफ है । हमारे देश के प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की तरफ से काफी सेबा लोगो को फ्री में मुहैया करवा गया है । जिससे लोगो की कुछ परेशानिया कम हो सके । कुछ परेशानिया बोलने का मतलब है कि इंसान के पास अभी लॉक डाउन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । इन सब परेशानियों का हल कुछ हद तक हमारे देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी निकल दिए है कुछ समस्याएं का हल निकल गया है तो वही पर अभी कुछ समस्याएं का हल निकालना बाँकी है । इन सब समस्याओं पर हमारे देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी जितना जल्दी हो सके वो हाल निकाल लेंगे । अब बात करते जो सेबा हमारे श्री नरेन्द्र मोदी जी की तरफ से हम लोग को फ्री में मिली है ।
लॉक डाउन में मोदी सरकार दे रही ये सब सेबा फ्री में
लॉक डाउन में मोदी सरकार दे रही ये सब सेबा फ्री में 

लॉक डाउन में फ्री गैस सिलेण्डर

आज हर कोई लॉक डाउन के वजह से अपने घर मे है । जिसे जो लोग गरीब है और मजदूर है । उन को काफी दिकतो का सामना करना पड़ रहा है । इस लॉक डाउन में इन सब को नजर में रखते हुए । हमारे देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी हम सब के लिए गैस फ्री कर दिए है । जी है दोस्तो आप बिलकुल सही सुन रहे है । जो लोग उज्ज्वला योजना के तहत गैस लिए थे । जिनको भी इस योजना के तहत गैस मिला है । उनको अब पैसा लगाने की कोई जरूरत नही है । क्यों कि मोदी सरकार दे रही है । फ्री में गैस ये बहुत से गरीब और मजदूर किसान परिवारों का मदद हो सकेगा । इस से बहुत से घरों के चूल्हे जलते रहेंगे । 

फ्री में गैस लेने के लिए मैं जो बता रहा हूँ । उसे बस फॉलो करें आप जिस भी एजेंसी से अपना गैस भरवाते है या लेते है । उस एजेंसी ने आपको जो बैंक खाता लिंक किया है । आप को भी पता होगा कि बैंक एकाउंट के बारे में । दोस्तो आप बैंक में जाय बैंक में आप की गैस वाला पैसा भेज दिया गया होगा । अगर आपके बैंक एकाउंट में गैस वाला पैसा नही आया है तो घबराये नही एक या दो दिन वेट कर लें । आ जायेगा अगर फिर भी नही आता है तो आप अपना गैस एजेंसी से संपर्क कर सकते है । पैसा निकालने के बाद आप जैसे सिंपल गैस भरवाते थे वैसे आप अपना गैस भरवा कर घर पर आर्डर कर सकते है । वही पैसा आप गैस वाले को दे दीजियेगा ।

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी वो हर सम्भव प्रयास कर रहे है । जिससे लोगो का भला हो और हमारे देश का फायदा हो ।

ये जानकारी आप को कैसी लगी । और आप हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में क्या सोचते है । आप को इस योजना का लाभ मिला कि नही ये सारी बाते हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर के बतायें । अगर आप को कुछ समझ नही आया हो तो हमे कमेंट कर हम आप की पूरी मदद करेंगे । तो आज आप ने जाना फ्री गैस कैसे ले । इस जानकारी को अपने दोस्तों और रिस्तेदारो के साथ शेयर जरूर करे । ताकि उन्हें भी इसका लाभ मिल सके । 

तब तक अपना ख्याल रखे अपने घर मे रहे और जरूरत मंद लोगो की मदद करते है । सोशल डिस्टनसिंग का भी ख्या ख्याल ल रखें ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ