ji

TIKTOK पर लाइक कैसे पाएँ How To Get More Likes On Tiktok

TIKTOK पर लाइक कैसे पाएँ How To Get More Likes On Tiktok

दोस्तो मेरा नाम ऋषि है । आज मैं आप सब को ये बताने वाला हु की tiktok पर ज्यादा से ज्यादा Like ओर Follower कैसे पाएं।  दोस्तों हम सभी को वायरल होने का मन करता है।  लेकिन कुछ करने से हम सभी का वीडियो वायरल नहीं हो पाती है। इस लिए मै  आज आप को बताने वाला हूँ ।

सबसे पहले दोस्तों आपको बहुत  ही अच्छी  सी वीडियो शूट करनी  है।  ऐसी वीडियो जिससे लोग देखे और खुस हो जाएं।  बिना like  किये जाये ही नहीं तो मै  बताता  हूँ कैसे  करना है।  सबसे पहले आपको एक अच्छा सा गाना चुनना है। धयान रहे वैसा गाना चुनिए की जो लोगो को पसंद हो और मार्केट अभी नई नई आयी हो।  दोस्तों इस बात का पूरा पूरा  धयान रखे की आप  जिस गाने को आप  चुन लिए है।  वो हल की में आयी हो करना कुछ नहीं  है। बस आप स्टेप्स  फॉलो करे  अगर ये सरे 100 % आपकी video  वायरल हो कर रहेगी।

  • Tiktok  वीडियो पे क्यों नहीं आ रहे लाइक क्या कारन है 

दोस्त अगर आपकी वीडियो पर like  नहीं आते हैं।  तो वैसे तो बहुत से करना हैं।  लेकिन कुछ खाश हे जो मैं अभी आपको बताने वाला हूँ। 

  • आपकी सारि Tiktok  वीडियो Private Mode  में होगा। 
  • आप दूसरे का वीडियो अपनी  tiktok अकाउंट से Upload  किये होंगी 
दोस्त करना कुछ नहीं हैं।  बस इन सब चीजों से बचना हे और किस का भी वीडियो आप अपने अकाउंट से अपलोड  नहीं करना है।  आप आपने खुद का Tiktok  वीडियो बनाइये और uplode करें। 

दोस्तो जब आपकी वीडियो बन जाये तो आप डायरेक्ट Uplode नही कर दे । पहले जो आप गाना चुने है उससे tiktok में search करें । जब वो गाना मिल जाये तो उस video  को प्ले करें । और right साइड के नीचे वाले कोने में आपको एक बटन मिलेगी । Use this Sound नाम का उस पर क्लिक करें । उसके बाद वो वाला साउंड उसे कर ले । अब इससे क्या होगा उस साउंड में जितनी भी Tiktok वीडियो होगी सब आपको दिख जाएगा । उसी लिस्ट में आपका भी वीडियो शो करेगा जिससे आपकी Tiktok वीडियो पर ज्यादा से ज्यादा लाइक आएंगे ।

दोस्त आप Tiktok पर वीडियो बनाते के साथ कई बार देखते भी होंगे। बहुत बार देखना भी पसंद करते होंगे । तो दोस्तो बता दी कि आपकी tiktok वीडियो पर like इस लिए भी नही आते क्यों कि आप किसी को लाइक नही करते होंगे । इस लिए आप जब भी टिकटोक वीडियो किसी का भी देखे यो like जरूर कर दे । इससे करने से आप जिस किसी की भी वीडियो लाइक करेगे । उस user को पता चल जाएगा कि आप उसकी वीडियो को लाइक किये फिर उनका मन होगा तो वो आपकी भी Tiktok video लाइक कर दिया करे और आपको follow भी कर लेंगे ।
  • सोशल मीडिया से Tiktok Video पे लाइक

दोस्तो आप सभी को तो पता ही होगा ।  फसबोइक के बारे में आप बस अपने जितने भी facebook Friend है । उन सब को आप अपनी TikTok वीडियो भेजिये और शेयर कर दीजिए। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग आपकी वीडियो देख सके । जितना ज्यादा लोग आपकी वीडियो देखें गए उतना ज्यादा लाइक आपको मिल सकता और follower भी मिल जाएगा ।

  • Whatsapp से Tiktok video पे लाइक और फोलोवर

आप सभी को यो पता ही होगा कि whatsapp पे एक फीचर है । जिसे स्टेटस कहते आज कल सभी को अपना स्टेटस लगाना बहुत पसंद हैं । तो आपको इसी का फायदा उठाना है । आप अपने जितने भी contact में लोग है और जितना भी whatsapp ग्रुप है । उन सभी आप अपना Tiktok video शेयर करे । और आप अपना भी स्टेटस में अपनी खुद की टिकटोक वीडियो लगाना न भूले ।

  • Youtube से Tiktok Video पे लाइक और वायरल वीडियो

अब youtube देखना किस पसंद नही है । आज कल सब लोग youtube देखते हैं । इसी बात का फायदा आपको उठाना है । आप अपब खुद का youtube चैनल बना ले । और अपनी सारी Tiktok वीडियो आप अपने Youtube चैनल पर post कर दे । जितना लोग देखें । उतना ज्यादा फाइदा होगा क्यों कि youtube से देख कर लोग आप को tiktok में सर्च करेगे और आपका वीडियो देखेंगे । तो लाइक भी मिलेगा और टिकटोक फॉलोवर भी मिलेगा ।

दोस्तों अगर ये ट्रिक आपको  यूज़ फूल लगे हो तो।  अपने दोस्तों और रिस्तेदारो में इस जानकारी को शेयर करे ताकि इसका फायदा सब को मिल सके। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ