ji

Maranchi Thana Mobile Number मराँची थाना मोबाइल नम्बर

मराँची थाना का नम्बर यू तो सभी जगह पर आप को देखने को मिल जाता है । जैसे कि आप मराँची थाना का रोड सिमा जहा से प्रारंभ होती है । वही पर आपको पुलिस के बोर्ड देखने को मिलेंगे । इन बोर्ड में आप को मराँची थाना का मोबाइल नम्बर बड़े बड़े शब्दो मे लिखा होता  है ।

Police number bihar

⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩

➡️ मराँची थाना का पता ADDRESS OF MARANCHI THANA⬅️

आपको मराँची थाना जाना है । तो सबसे पहले आप को हाथीदह जंक्शन रेलवे स्टेशन उतारना होगा । फिर वहाँ से आप को ऑटो या रिक्शा या फिर टोटो मिल जायेगा । आप किसी से भी पूछ सकते है मराँची थाना कहा है । वहाँ पर रह रहे कोई भी वक्ती आपको बता देगा । 

Maranchi Thana mobile number

अगर आप किसी से पूछना नही चाहते है तो हाथीदह स्टेशन से उतार कर । प्लेट फॉर्म 1 से बाहर निकाल कर । लखीसराय की तरफ जाने वाली टाटा, बस, ऑटो कोई भी ले सकते है । हाथीदह जंक्शन से 1 से 2 किलोमीटर पर ही मराँची थाना है । मराँची थाना का मोबाइल नम्बर आपको गेट पर ही यानी रोड पर ही दिख जाएगा।

⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩

➡️मराँची थाना के पुलिस कर्मियों का व्यवहार⬅️

⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩

मराँची थाना के पुलिस कर्मियों का व्यवहार बहुत अच्छा है । ये आम लोगो से बहुत अच्छे से बात करते है । आप के साथ सभ्य तरीके से पेस आते आते है । मराँची की आम जनता का सुरक्षा मराँची थाना की पुलिस बहुत अच्छी से करती है । यहाँ की पुलिस आपने काम को लेकर हमेशा तत्पर रहते है ।

⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩⏩

📳9431822125 📳

           9️⃣4️⃣3️⃣1️⃣8️⃣2️⃣2️⃣1️⃣2️⃣5️⃣

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ