ji

Whatsapp से पैसे कमाएँ 40000 का महीना

Whatsapp से पैसे कमाएँ 40000 का महीना

वैसे तो पैसे कमाने के बहुत से जरिया है । जैसे लोग कुछ शारीरिक काम कर के या खुद कुछ कर के पैसे कमाते है या फिर कुछ लोग ऐसे हैं । घर बैठे बहूत अच्छा खासा income कर लेते है और कर भी रहे हैं । आज मै आपको कुच ऐसी ही चीजो के बारे में बताऊंगा जिससे आप सही तरीका से इस्तेमाल कर के एक अच्छी खासी income कर सकते है ।

  • क्या Whatsapp से पैसे कमाए जा सकते है ।
आप सभी के मन कभी न कभी ये बात जरूर आया होगा कि whatsapp सर पैसे कैसे कमाएँ । तो आप सभी को बता दु आप लोग बिल्कुल सही सोच रहे है । whatsapp से पैसे कमाए जा सकते है । बस तरीका आपको पता होना चाहिए । चलिए जानते है आखिर whatsapp से पैसे कैसे कमाए जाते है ।

  • लिंक शेयर कर के whatsapp से पैसे कमाना 

आप सभी को बता दे । आप simple सी लिंक शेयर कर भी एक अच्छी खासी income कर सकते है । कर सकते है । क्यों कि बहुत से लोग यही कर रहे है । Google पे और phone पे जैसी कंपनी में अपना एक एकाउंट खोल ले । फिर गूगल पे और फ़ोन पे वाले लोग अपने सभी whatsapp  ग्रुप में शेयर करने लगते हैं।  अब दोस्तों आपको तो पता ही होगा की एक whatsapp  group में काम से काम 100 से जयादा आदमी रहते हैं।


  • कितना पैसा देता  है एक लिंक Whatsapp पर शेयर करने का
दोस्तों वैसे तो इस बात का कोई भी fix  वैल्यू नहीं हैं।  की एक लिंक शेयर करने का whatsapp पर कितना मिलता हे।  य इ दोस्तों depend  करता है।  उस टाइम चल रहा ऑफर से दोस्त सभी user  क अकाउंट  अलग अलग होते है।  इसका मतलब ये है की कुछ लोगो के अकाउंट में ऑफर अगल होगा आपकी अकाउंट से जैसे मन ले  आपके अकाउंट  एक रेफेर करने का Rs. 100 मिल रहा है।  वही किसी दूसरे के अकाउंट में एक रेफर का Rs 500 मिल रहा है।  तो इस में घबराने की कोई बात अनहि है।  आप इससे बात अम्न छोटा न करे।  बल्कि वही Rs  100 वाला ही ऑफर यूज़  करे।  इंतजार करे आप को भी rs 500 का ऑफर आपको भी मिल न जाय  तब तक कभी कभी तो 1000 तक का भी ऑफर हो जाता लेकिन वो बस कुछ  टाइम के लिए ही होता है। 
Whatsapp से पैसे कमाएँ 40000 का महीना Hindistori.com

कैसे अपना लिंक को भेजे और पैसे कमाये 

सबसे पहले आपको अपना Google  pay  अकाउंट खोलना है।  उसके बाद  आपको अपने  मोबाइल में लॉगिन हो जाना है। अपना पासवर्ड डालना है । फिर आब आप अपने मोबाइल में देखेगे । मोबाइल बहुत सारा बटन होगा ।

  • New
  • Rewards
  • Invite

ये तीन बटन आपको देखने को मिलेगा । तो करना कुछ नही है । सीधा सा invite वाला बटन पर click कर देना । 

उसके बाद जिस किसी को आपको अपना लिंक भेजना है । अब आप व्हाट्सएप्प पर redirect हो जायेगे । अब आपका whatsapp खुल जायेगा । अब करना ये की उस आदमी को चुनिए । जिसे आप भेजना चाहते है । लिंक भेजने के बाद सुनिश्चित कर ले की वो आदमी आपके लिंक से ही न google pay डाऊनलोड किया है । अगर ऐसा नही है । तो आपको आपके invite का पैसा नही मिलेगा । इस लिए उन से आप बोले कि मेरे लिंक से इंस्टाल करो । नही तो कोई फायदा नही होगा ।

Reward का सारा पैसा आपके बैंक खाता में तुरंत क्रेडीट कर दिया जाएगा । ये एक रास्ता था whatsapp से पैसे कमाने का अच्छा लगा हो तो इसे जायद से ज्यादा शेयर करे।

गूगल pay  में अगर आप किसी को Rs 500 भेजते है । तो तुरंत ही आपको दो कार्ड मिलता है । जिससे आप ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सकते है । क्यों कि दोस्तो कार्ड आपको पैसे भजेने पर मिलता है । एक ब्लू ओर ऑरेंज कार्ड मिलता हैं ।  गूगल की तरफ से इसका पूरा पूरा फायदा उठाये ।

गूगल में ब्लू कार्ड
ये एक तरह का कार्ड होता है । जिसमे आपको स्क्रेच करने पैसे मिलते है ।

दोस्तो और भी बहुत से तरीके जिससे आप whatsapp पर पैसे कमा सकते है । ये बिल्कुल  free होता है । इसमें आपको किसी को भी पैसे । नही देने पड़ते है ।  जानकारी अच्छी लगी हो तो शेयर करे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ