ji

पब जी मे बोट क्या होता है । इसे कैसे मारे सारी जानकारी हिंदी में

पब जी मे बोट क्या होता है । इसे कैसे मारे सारी जानकारी हिंदी में


दोस्तो मैं आज मैं आपको ये बताने वाला हु की पब जी मे बोट क्या होता है । ये कैसे काम करता है और सबसे जरूरी बात आखिर ये होता किस लिए है ।

दोस्तो आज कल की लाइफ स्टाइल बहुत ही आगे निकल चुकी है । आज कल आपको हर तरफ कही न काही एक पब जी खेलने वाले लड़का या लड़की जरूर देख ने को मिल जाता है । दरसल ये एक प्रकार का एंड्रॉइड गेम का नाम है । पब जी जो इससे खेलता है या खेलती है उसे हम लोग आम भाषा मे पब जी प्लेयर कहते है । तो जानते है इसे शुरू कैसे करे इस गेम को खेलने के लिए आपके पास एक अच्छा एंड्रॉइड सेट होना बहुत जरूरी है । अगर आपके पास एंड्रॉइड मोबाइल नही है तो कोई बात नही अगर आपके घर मे कंप्यूटर या लैपटॉप है तो भी कम चल जाएगा क्यों कि ये गेम कंप्यूटर और लैपटॉप में भी चलता है । जिससे आपको ओर ज्यादा मजा आएगा ।

गेम कैसे लाये अपने फ़ोन में
दोस्तो अगर आपका भी मन हो रहा है , इस गेम को खेलने का या आप भी अपना मन बना लिए है । पब  जी खेलने का तो बस कुछ नही करना है  बस अपना मोबाइल लेना है । और प्ले स्टोर में सर्च कर पब जी  उसके बाद सर्च करने के बाद सबसे पहले ऑप्शन को क्लिक कर के इंस्टॉल कर ले उसके बाद इससे ओपन करे ।

एकाउंट क्या है पब जी मे
दोस्तो जैसे ही पब जी मोबाइल गेम स्टार्ट हो जाएगा वैसे से ही आपके पास 3 ऑप्शन आएंगे आपने एकाउंट बनाने के लिए
1 फेसबुक 2 गूगल एकाउंट 3 गेस्ट

1 फेसबुक के आइकॉन पर क्लिक करे उसके बाद आपसे आपकी फेसबुक की ईमेल ओर पासवर्ड मंगा जाएगा । अपना इडी ओर पासवर्ड दाल कर लॉगिन कर ले जो नाम आपका फेसबुक में है । या जिस नाम से आप फेसबुक एकाउंट चला रहे है । वही नाम आपका पब जी गेम का भी हो जाएगा । ये सब करने के बाद आप इससे खेल सकते है ।

2 गूगल एकाउंट दोस्तो अगर आपके पास फेसबुक एकाउंट नही है । तो कोई बात नही आप अपना ईमेल से भी इससे बहुत आसानी से उसे कर सकते है । बस आपको गूगल एकाउंट पर क्लिक करना है । उसके बाद कुछ बेसिक चीजो को भर कर आप इससे यूज़ कर सकते है । जो नाम से आप अपना ईमेल बनाये है । वही नाम से आपको पब जी मोबाइल गेम का ईडी हो जाएगा फिर आप बारे आराम से लहेल सकते है इसे ओर बहुत ही अच्छा गेम है जरूर ट्राय करे ।

गेस्ट एकाउंट वो होता है, जिसमे आपको सिंपल से गेस्ट पर क्लिक कर देना पब जी गेम के तरफ से ही आपको एक रैंडम इडी दे दिया जाएगा जिसे आप एडिट भी कर सकते है ।
पब जी मे बोट क्या होता है । इसे कैसे मारे सारी जानकारी हिंदी में
पब जी मे बोट क्या होता है । इसे कैसे मारे सारी जानकारी हिंदी में

बोट जल्दी मार दिए जाते है

दोस्तो अगर आप अपने मोबाइल में पब जी मोबाइल गेम स्टार्ट किये है । तो अभी आप एक प्लेयर होंगे तो अभी आपके साथ जो भी आदमी खेल रहा हो गया वो भी अभी नया होगाव भी आपकी तरह अभी खेल को समझने और सीखने की कोसिस ही कर रहा होगा । उसी के लिए दोस्तो बोट बनाये जाते है । ये आपके गेम को रोमांचक बनायेगे । ये बोट्स गेम की तरफ से जी होता है । बोट आपको अगर गोली मरता है । तो आप गेम के अंडर नही मरेगे ओर आप उसे एक भी या 2 गोली मार दिए तो वो तुरंत मर जाएगा । जिससे आपको और भी ज्यादा मजा आने लगेगा ।

दोस्तो कभी कभी आपके साथ खेलने वाले बंदे नही होते है । तो इस कंडीशन में गेम वाले लोगो को एंटरटेनमेंट करने के लिए बोट का इस्तेमाल करते है । जिससे प्लेयर गेम को छोड़ नही ओर वो इस गेम के मजे अच्छे से ले पाए ।

बोट का गोली आपको लगेगा जरूर लेकिन आप गेम के अंदर आप जल्दी नही मारियेगा ।

दोस्तो पब जी मोबाइल गेम फुल फॉर्म भी आप सब को बता देता हूं इस गेम का फुल फॉर्म प्लेयर अनुन बैटल ग्राउंड है । जानकारी अगर अछि लगी हो तो भाइयो आप सबसे नम्र निवेदन करता हु । इससे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ।जनकिरी


एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

If you have any doubt, please let me know