ji

टिकटोक पे वीडियो बनाकर पैसे कमाएँ । पॉपुलर हो जाये

टिकटोक पे वीडियो बनाकर पैसे कमाएँ । पॉपुलर हो जाये

दोस्तो इन दिनों हर कोई टिकटोक वीडियो बना रहा है । है टिकटोक के ऐसा प्लेटफार्म हो जो किसी को भी रातो रातो एक स्टार बनाने का दम रखता है । हर कोई फेमस होना चाहता है । हर किसी को अपने नाम को ऊपर ले जाना चाहता है । लेकिन ऐसा हर कोई नही कर पाता है । तो यह पर इन सब कारणों से छुटकारा दिलाने के लिए टिकटोक जैसे कंपनी आयी जो दुनिया मे किसी भी आदमी को हे मौका देती है । जो कि अपने टैलेंट के बदौलत वो फेमस हो सकता है ।

हर इसक के पास कुछ न कुछ खास किस्म की टैलेंट होता है । जो कि उनको पता नही होता है । किसी को पता होता है । वो आगे नही बढ़ पाते आपने गरीबी के कारण । कुछ लोगों को टाइम नही मिलता कुछ के पास पैसे नही है तो कुछ के पास बहुत सारी प्रॉब्लम होता है तो इन सब का सीधा समाधान एक टिकटोक ही जिसे आप कही भी ओर कभी भी यूज़ कर के अपनी वीडियोस बनाने  आप फेमस हो सकते है । इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है ।
टिकटोक पे वीडियो बनाकर पैसे कमाएँ । पॉपुलर हो जाये

कैसे बनाये खुद का वीडियो
सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में प्ले स्टोर खोल लेने है । उसे बाद सर्च करने है । टिकटोक उसके बाद ये एप्लीकेशन इनस्टॉल कर लेनी है आपने फोन में इंस्टाल होने के बाद इस एप्प को ओपेन करे और अपना एकाउंट बना ले।

टिकटोक एकाउंट कैसे बनाये
टिकटोक खोलने के बाद आपको अपने राइट साइड के नीचे  बैक बटन के ऊपर आपको एक इंसान का आइकॉन दिखेगा उप पर क्लिक कर दे फिर आपको आपका नंबर मांगा जाएगा सिंपल नंबर दे दीजिए ओ टी पी से साइन अप करें ले पासवर्ड थोड़ा स्ट्रांग रख ले ये आपकी ही सुरक्षा के लिए बोले जा रहे है । उसे बाद आप अपने टिकटोक एकाउंट में लॉगिन हो जायेंगे ।

यूजर नाम क्या होता है

हर वो आदमी के पास एक यूनिक नाम होता है जिसे टिकटोक की तरफ से दिया जाता है । तो वो नाम कोई खास नही होता उसे आप अपने अनुसान एडिट कर सकते है । जो आपको अपना नाम है या आपको जो पसंद है आप अपने पसंद अनुसार अपना टिकटोक यूजर नाम चुन सकते । जिससे आपको लोग सर्च कर सके । इसके भी बहुत बड़ा फायदा है । टिकटोक नाम जरूत बना ले क्यों कि आपका इडी सर्च करने में आपको आसानी हो ।

टिकटोक ने काफी लोगी तो लाइफ चेंज कर दी है कितने ऐसे लोग है जो इन से अच्छे रास्ते पर आ गए है । कितने ऐसे लोग जो अपने टैलेंट के बल पर टिकटोक के जरिये फेमस भी हुए और आज वो एक स्टार भी है ।

मैं भी टिकटोक यूज़ करता हु मुझे ये ऍप्लिकेश  बहुत पसंद है । मैं पर्सनली दोस्तो इसे यूज़ करता हुँ । इसमे वीडियो भी बनाता हूँ । इसमे 15 से 60 सेकंड का वीडियो शूट कर के आप फेमस हो सकते है ।

जैसे कि आप टिकटोक ऍप्लिकेश स्टार्ट करेगे तो वहाँ आपको एक प्लस का आइकॉन दिखेगा । तो सिंपल का उस पर क्लिक कर देना है । और वीडियो शूट कर लेना है । वीडियो  का बैकग्राउंड अच्छा होना चाहिए । इससे आपकी वीडियो काफी सुंदर बनेगी ।

अपने वीडियो में अच्छे से अच्छे गाने को छूने जो कि ट्रेंडिंग में चल रही हो इससे आपके वायरल होने चमसे काफी हद तक बाद जाते है ।

दोस्तो अगर आपको लिपसिंग करना पसंद है या आपको अच्छे से लिपसिंग करना आता है । तो भी आप टिकटोक की  दुनिया मे काफी फेमस हो  सकते है । ये जानकारी आपको कैसी लगी जरूर बतायें। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ